चेन्नई में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम को पहली पारी में जबरदस्त बढ़त मिली है. पहली पारी में भारत ने 329 रन बनाए थे वहीं, इग्लैंड की टीम 134 पर ही सिमट गई. हालांकि, भारत की दूसरी पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं हुई और रोहित के साथ ओपनिंग करने आए शुभमन गिल एक बार फिर नहीं चले.

पहली पारी में शुभमन गिल ने शून्य पर आउट हो गए थे. वहीं, दूसरी पारी की शुरुआत में ही 28 गेदों का सामना कर 14 रन के स्कोर पर शुभमन गिल जैक की गेंद पर LBW हो गए.

ऋषभ पंत के इस चीते वाले कैच पर धोनी को भी गर्व होगा, Video देखें

दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा (25) और चेतेश्वर पुजार (7) बल्लेबाजी कर रहे हैं. भारत का स्कोर एक विकेट के नुकासान पर 54 रन हैं. वहीं, भारत को 249 रनों की बढ़त मिल चुकी है. पहली पारी में भारत को 195 रन की बढ़त मिली थी.

पहली पारी में रविचंद्रन अश्विन ने अपने जाल में इंग्लैंड को फंसा कर 5 विकेट लिये. वहीं इशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट और मोहम्मद सिराज ने एक विकेट झटका.

अश्विन की गेंदबाजी के अलावा ऋषभ पंत की कीपिंग भी इस पारी का आकर्षण रही. पंत ने डाइव लगाते हुए दो बेहद ही शानदार कैच लपके. ऋषभ ने पहले सिराज की गेंद पर ओली पोप का कैच लपका और फिर इशांत की गेंद पर जैक लीच का गजब का कैच लपका.

 रहाणे आउट थे, DRS के बावजूद भारतीय अंपायर ने गलत निर्णय दिया, नाराज ENG ने कहा- रोहित पर भी गलत फैसला