भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे की सीरीज में आज दूसरा मैच सिडनी के क्रिकेट ग्राउंड में चल रहा है. डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच, मार्नस लाबुशाने और ग्लेन मैक्सवेल ने अर्धशतक लगाया और स्टीव स्मिथ ने शतक लगाया, इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवरों में 389 रन बनाए. इस तरह जीत के लिए भारत को 390 रन चाहिए हैं.

डेविड वॉर्नर 77 गेंदों में 83 रन बनाकर आउट हो गए जिसमें से उन्होंने 7 चौके और 3 छक्के जड़े. 156 रनों पर दूसरा विकेट एरॉन फिंच का गिरा. फिंच 69 गेंदों पर 60 रन बनाकर आउट हो गए. इसमें उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का जड़ा. इसके बाद स्टीव स्मिथ ने 38 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के लगाकर 50 रन पूरे कर लिये थे. इसमें उन्होंने 62 गेंदों में शतक जड़ा लेकिन 64 गेंदों में 104 रन बनाकर हार्दिक पांड्या की गेंद पर आउट हो गए.

कप्तान फिंच ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर की 28वीं अर्धशतक लगाया है. इससे पहले वॉर्नर ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर में 23वां अर्धशतक पूरा किया. इस सीरीज में यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है.

बता दें, पहले वनडे ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 66 रनों से जीत हासिल की थी. ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत का तीन वनडे मैच खेला जाना है जिसका आज दूसरा मैच है. दूसरे वनडे में भारत का जीतना जरूरी है. पिछले वनडे दौरे पर भारतीय टीम ने वनडे सीरीज पर जीत हासिल की थी.