भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच ओवल के मैदान में खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने मात्र 191 रन ही बना सकी. टीम इंडिया की ओर से शार्दुल ठाकुर और कप्तान विराट कोहली ही अच्छी बल्लेबाजी कर सके और दोनों ने अर्धशतक लगाया. हालांकि बाकी बल्लेबाज 20 रन का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाए.

वहीं टीम इंडिया के 191 रन की बढ़त के खिलाफ इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिये हैं. इंग्लैंड टीम के ओपनर रोरी बर्नस केवल 5 रन पर आउट हो गए. इसके बाद हसीब शून्य रन पर आउट हो गए. दोनों विकेट बुमराह को मिली. वहीं, जो रूट का बल्ला भी इस बार नहीं चला और महज 21 रन पर उमेश यादव का शिकार हो गए.

यह भी पढ़ेंः India vs England:ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का चला बल्ला, तोड़ा सहवाग का रिकॉर्ड

इससे पहले पहली पारी में बल्लेबाजी करने आए टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करने आए लेकिन रोहित शर्मा 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं, जल्द ही केएल राहुल भी 17 बनाकर रॉबिनसन का शिकार हो गए. वहीं, इसके बाद चेतेश्वर पुजारा मैदान पर पहुंचे लेकिन उन्होंने भी कोई कमाल नहीं दिखाया और 4 रन बनाकर वापस एंड्रसन की गेंद पर कैच थमा बैठे. हालांकि, कप्तान विराट कोहली ने पारी को संभालने की पूरी कोशिश की और उन्होंने 96 गेदों में 50 रन का स्कोर पूरा किया लेकिन अर्धशतक पूरा करते हुए रॉबिनसन की गेंद पर बैरिस्टो को कैच थमा बैठे और पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़ें: ENGvIND: ओवल में पिछले 50 साल में जो न हो सका, वो करने पर उतारू है विराट ब्रिगेड

वहीं, रविंद्र जडेजा भी मात्र 10 रन बना कर वापस पवेलियन लौट गए. इसके बाद रहाणे भी 14 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि अंत में ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और 35 गेंदों में 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इसमें उन्होंने 3 छक्के और 7 चौके जड़े.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में कोहली-रोहित के पास 'विराट' रिकॉर्ड बनाने का मौका