भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच लीड्स के हेडिंग्ले स्टेडियम में खेला जा रहा है. शुक्रवार को मैच का तीसरा दिन था. खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए हैं. पुजारा (91) और कोहली (45) पर नाबाद लौटे. इससे पहले इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन बनाए. कप्तान जो रूट के शतक की बदौलत उसने भारत पर 354 रनों की लीड हासिल की. भारतीय टीम पहली पारी में महज 78 रनों पर सिमट गई थी.

दूसरी पारी में रोहित शर्मा ने भारत को अच्छी शुरुआत दी और उन्होंने अर्धशतक बनाया. हालांकि इसके बाद ही वह 59 रन पर आउट हो गए. वहीं, केएल राहुल ने दूसरी पारी में भी भारतीय क्रिकेट फैन्स को निराश किया. पहली पारी में शून्य पर आउट होने वाले राहुल दूसरी पारी में 8 रन पर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली ने पारी को संभाला. चेतेश्वर पुजारा ने खेल खत्म होने तक 91 रन बना लिए है. उन्होंने इस पारी में 15 चौके लगाए है. वहीं, कोहली अब अपने अर्धशतक के करीब है और 45 रन बना लिये हैं. पहली पारी में वह 7 रन पर आउट हो गए थे.

इंग्लैंड की ओर से एक विकेट ओवरटन और एक रॉबिन्सन ने लिया. अब इंग्लैंड जीत से महज 9 विकेट दूर है.

वहीं, भारत के लिए अभी परेशानियां कम नहीं हुई है. अभी टीम इंडिया को बढ़त पार करने के बाद भी रन बनाने हैं. टीम इंडिया के सामने अभी 139 का ट्रायल है.