पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक ने उनको हार्ट अटैक आने वाली खबर को अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है. पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो साझा कर इस संबंध में जानकारी दी है. 

पाकिस्तान के महान बल्लेबाजों में से एक इंजमाम-उल-हक को लाहौर के अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. पहले ऐसी अफवाहें थी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. हालांकि अब पूर्व कप्तान ने सभी मिडिया रिपोर्ट को खारिज कर कहा कि उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था.

यह भी पढ़ें: 'कैप्टन' से नवजोत सिद्धू की नहीं बनती, 1996 में भी भिड़ गए थे, जानें तब क्या हुआ था

इंजमाम ने स्पष्ट करते हुए कहा कि दिल का दौरा पड़ने की खबर झूठी है. उनके मुताबिक, धमनी ब्लॉक होने के कारण उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के माध्यम से वीडियो पोस्ट करते हुए इंजमाम ने कहा कि वह पेट में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल गए थे और रूटीन चेकअप के दौरान धमनी में ब्लॉकेज का पता चला.

वीडियो में इंजमाम कहते हैं, "मैं पाकिस्तान और दुनिया में सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी सेहत के लिए प्रार्थना की. मैं पाकिस्तान के लोगों, यहां के क्रिकेटर और दुनिया भर में सभी को धन्यवाद देता हूं."

उन्होंने कहा कि कई मीडिया रिपोर्ट में मेरे बारे में लिखा गया, "मुझे दिल का दौरा पड़ा था. तमाम खबर अफवाह हैं. मैं रूटीन चेकअप के लिए अपने डॉक्टर के पास गया जिन्होंने कहा कि एंजियोप्लास्टी करानी होगी. एंजियोप्लास्टी कराने के बाद उन्होंने स्टेंट डाला. यह आसान और सफल रही और मैं अस्पताल में 12 घंटे रहने के बाद घर लौटा. मैं अब ठीक हूं."

इंजमाम उल हक पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वनडे क्रिकेट में इंजमाम उल हक ने 375 मैच खेलकर 11,701 रन बनाए हैं, वहीं टेस्ट क्रिकेट में वह सर्वाधिक रन बनाने वाले तीसरे पाकिस्तानी बल्लेबाज हैं. वह साल 2016 से 2019 तक पाकिस्तान टीम के चीफ सेलेक्टर भी रह चुके हैं. 

यह भी पढ़ेंहरभजन सिंह और गीता बसरा के बेटे का नाम आपको जरूर पसंद आएगा