किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच IPL 2020 के छठे मैच में जहां केएल राहुल शतक लगाकर हिट साबित हो गए, वहीं दूसरी ओर विराट कोहली बल्ले और फिल्डिंग में फ्लॉप साबित हो गए.  इस प्रदर्शन के बाद केएल राहुल ने ऑरेंज कैप पर भी कब्जा कर लिया है.

केएल राहुल ने खेली बेहतरीन पारी

आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए केएल राहुल के बेहतरीन पारी की एक झलक दिखाई गई.

जब केएल राहुल 84 रनों पर बैटिंग कर रहे थे तब कोहली ने उनका कैच टपका दिया. 90 रनों के स्कोर पर एक बार फिर कोहली के कारण केएल राहुल को जीवनदान मिला. दुनिया के बेहतरीन फिल्डरों में विराट कोहली का नाम आता है लेकिन उन्होंने राहुल के दो कैच छोड़ दिए, इसके बाद राहुल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराने में सक्षम हुए. 

के एल राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों की अच्छे से क्लास ले ली. के एल राहुल ने आईपीएल में अपना दूसरा शतक जड़ते हुए 69 गेंद में 14 चौकों और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 132 रन बनाए. फिल्डिंग के अलावा विराट कोहली बल्लेबाजी में भी फ्लॉप रहे और वे एक रन बनाकर आउट हुए. राहुल की ट्विटर पर जमकर तारीफ हुई और वहीं कोहली को ट्रोल कर दिया गया.

फैंस ने भी केएल राहुल की जमकर तारीफ और विराट कोहली की आलोचना की.

आकाश नाम के यूजर ने अपने विचार ट्वीट पर व्यक्त किए.
अभिलाषा पांडेय नाम की यूजर ने भी एक तस्वीर के जरिए ट्वीट किया.
रोशू नाम के यूजर ने विराट कोहली के बाद के एल राहुल को कप्तान बता दिया.

राहुल के शतक की वजह से पंजाब ने RCB को हरा दिया और किंग्स इलेवन पंजाब टीम को टॉप पर पहुंचा दिया. ट्विटर पर फैंस कह रहे हैं कि विराट कोहली के बाद राहुल ही भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं.