रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अबु धाबी में 4 ओवर में महज 8 रन देकर 3 विकेट चटकाए. इस दौरान उन्होंने दो ओवर मेडेन भी फेंके.  सिराज आईपीएल में लगातार दो मेडन ओवर करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. 

सिराज मैच में दूसरा ओवर लेकर आए और उन्होंने इसी ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा को आउट किया. इसके बाद अपने दूसरे ओवर में सिराज ने टॉम बैंटन को आउट कर तीसरी सफलता हासिल की. आईपीएल के इतिहास में इससे पहले कभी किसी गेंदबाज ने एक मैच में लगातार दो मेडन ओवर नहीं फेंके हैं.

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की बेजोड़ गेंदबाजी से KKR को छोटे स्कोर पर रोकने के बाद RCB ने बुधवार को 39 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से बड़ी जीत दर्ज करके IPL प्लेऑफ में जगह बनाने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये. 

KKR ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 84 रन बनाये जो उसका दूसरा न्यूनतम स्कोर है. RCB ने 13.3 ओवर में दो विकेट पर 85 रन बनाकर अपनी सातवीं जीत दर्ज की. अब वह 14 अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है. KKR ने भी 10 मैच खेले हैं लेकिन उसकी यह पांचवीं हार है. वह चौथे स्थान पर बना हुआ है.