कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मैच में 38 गेंद में नाबाद 88 रन बनाने वाले दिल्ली कैपिटल्स (DD) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि छोटे मैदान पर इस तरह की पारी खेलने का यह सही समय था और वह इसी सोच के साथ उतरे थे. अपनी पारी के दौरान 6 छक्के और 7 चौके जड़ने वाले अय्यर ने कहा कि वह गिफ्टेड प्लेयर नहीं है, वह अपने खेल पर बहुत मेहनत करते हैं. 

दिल्ली ने केकेआर को 18 रन से हराकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. दिल्ली के पांच विकेट पर 228 रन के जवाब में इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी ने केकेआर को मैच में लौटा दिया था लेकिन अंत में 18 रन पीछे रह गए.

मैन आफ द मैच अय्यर ने कहा, "इस मैदान पर कोई भी स्कोर बड़ा नहीं है और इसलिये पहले बल्लेबाजी करके जीतना आसान नहीं होता. यहां हमेशा मैच रोमांचक होते हैं और यह भी काफी करीबी जीत रही."

अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि छोटे मैदान पर गेंदबाजों पर दबाव बनाने का यह सही मौका है. मैं ज्यादा दूर की नहीं सोच रहा था. मैं यह नहीं कहूंगा कि कुदरती रूप से प्रतिभाशाली हूं क्योंकि मैं अपनी बल्लेबाजी पर काफी मेहनत करता हूं." उन्होंने कहा, "हमने लय हासिल कर ली है और अब जीत के इस सिलसिले को बनाये रखना होगा."

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, "जिस तरह से वे खेले, मुझे इस पर गर्व है. हमने हार नहीं मानी जो इस टीम की खूबी है . दो छक्के और लग जाते तो हम जीत सकते थे."

उन्होंने कहा कि पारी की अच्छी शुरूआत कर पाने में अब तक नाकाम रहे सुनील नारायण की भूमिका को लेकर कोचों से बात की जायेगी. उन्होंने कहा, "हम आंद्रे रसेल को और समय देना चाहते हैं. नारायण की भूमिका के बारे में कोचों से बात करेंगे लेकिन मुझे उस पर पूरा भरोसा है."