इंडियन प्रीमयर लीग (IPL 2021) का आखिरी लीग मैच यानी 56वां मैच बेंगलुरु और दिल्ली के बीच खेला गया. बेगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं दिल्ली में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन 20 ओवर में बनाए और 165 रनों का लक्ष्य दिया. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम ने रोमांचक मुकाबले में मैच को सात विकेट जीत लिया. आखिरी गेंद पर श्रीकर भारत ने छक्का मार कर टीम को जीताया. वहीं, श्रीकर ने 78 रनों की धमाकेदार पारी भी खेली. हालांकि, दिल्ली को मिली हार के बावजूद उसे कोई नुकसान नहीं हुआ वह अभी भी प्वाइंट टेबल में टॉप पर बना हुआ है और बेंगलुरु भी तीसरे स्थान पर ही बरकरार है.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं जया भारद्वाज? जिन्हें दीपक चाहर ने सबके सामने प्रपोज किया

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की और पृथ्वी शॉ ने 48 रन और धवन ने 43 रनों की पारी खेली. दोनों ही बल्लेबाज अर्धशतक से चूक गए. वहीं, इसके बाद बल्लेबाज रन बटोर नहीं पायी. ऋषभ पंत 10 रन, श्रेयस अय्यर 18 रन और हिटमेयर 29 रन और रिपल पटेल 7 रन बना सके. और टीम ने 20 ओवर में 164 रन बना सकी.

वहीं, बेंगलुरु की टीम ने खराब बल्लेबाजी के साथ शुरुआत की. ओपनिंग करने आए विराट कोहली 4 रन और देवदत्त पडिक्कल शून्य पर आउट हो गए. हालांकि, इसके बाद श्रीकर भारत ने पारी को संभाल लिया और नाबाद 78 रन बनाए. वहीं, एबी डिविलयर्स 26 रन बनाए जबकि गेलेन मैक्सवेल ने नाबाद 51 रन बनाकर टीम को जीत दिलाया.

यह भी पढ़ें: IPL रिटायरमेंट पर बोले एमएस धोनी- अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आऊंगा

हालांकि आखिरी गेंद पर मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया और एक गेंद में 5 रन की जरूरत थी. लेकिन श्रीकर भारत ने आखिरी गेंद में छक्का जड़ कर मैच को जीत लिया.

यह भी पढ़ें: 'कश्मीर एक्सप्रेस' उमरान मलिक का पूरा बायोडाटा देखें, कुछ दिन पहले तक नेट बॉलर थे