इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा. ये मैच शेख जायद स्टेडियम अबू धाबी में खेला जाएगा. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. वहीं, चेन्नई पहले गेंदबाजी करेगी. इस मैच के जरिए जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करने के लिए मैदान में उतरेगी. वहीं, कोलकाता को टॉप 4 में बने रहने के लिए ये मैच जीतना जरूरी होगा.

यह भी पढ़ेंः कौन है विराट का अनजान खिलाड़ी, जिसने आते ही बना डाला अनोखा IPL रिकॉर्ड

इस सीजन में सीएसके का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. चेन्नई प्वाइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर काबिज है. सीएसके ने 9 मैच खेलकर 7 में जीत दर्ज की है. आज के मैच में चेन्नई जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी सीट पक्का करना चाहेगी. हालांकि आज का मैच बहुत ही दिलचस्प रहने वाला है, चेन्नई के लिए जीतना आसान नहीं होगा. केकेआर के खिलाड़ी आंद्रे रसेल का चेन्नई के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है. यह खिलाड़ी चेन्नई की जीत में अड़चनें पैदा कर सकता है.

यह भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया नहीं अंपायर से हार गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम? जानें आखिरी गेंद का ड्रामा

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रसेल का बल्ला आग उगलता है और रसेल 46 से ज्यादा रनों की औसत से रन बनाते हैं. चेन्नई के खिलाफ रसेल ने पिछले 6 मैचों में चार अर्धशतक जड़े हैं. ऐसी परफॉरमेंस सीएसके के लिए खतरे की घंटी है.

कोलकाता इस वक्त प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर है. अगर वह ये मैच जीत जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए मजबूत दाबेदारी के तौर पर सामने आ जाएगी.

यह भी पढ़ेंः IPL 2021: रोहित शर्मा उर्फ हिटमैन ने रचा इतिहास, बना डाला ये रिकॉर्ड