इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 33वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा. ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. वहीं, सनराइजर्स हैदारबाद के लिए चुनौती पूर्ण होगा. इसके अलावा टूर्नामेंट के प्लेऑफ में बने रहने के लिए हैदराबाद को मैच जीतना बेहद जरूरी होगा. दिल्ली की टीम टूर्नामेंट में अच्छा खेल रही है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के T Natarajan कोविड पॉजिटिव पाए गए, छह अन्य आइसोलेशन में

आपको बता दें, दिल्ली की टीम IPL की प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है. जबकि हैदराबाद की टीम प्वाइंट टेबल के सबसे नीचले स्थान यानी की आठवें पायदान पर है. जो अंतिम पायदान है. हैदराबाद के लिए आईपीएल के पहले चरण का मैच ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. सात मैचों में से हैदराबाद ने केवल एक मैच में जीत हासिल की है.

हैदराबाद ने टूर्नामेंट में अब तक 6 मैच हारे हैं और टीम के केवल 2 प्वाइंट है. वहीं, हैदराबाद अब आईपीएल के दूसरे चरण में खुद को टूर्नामेंट में वापसी कराने के लिए पूरी जोर लगा देगा. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स की टीम अच्छा खेल रही है और प्वाइंट टेबल में टॉप की टीम CSK के बराबर 12 प्वाइंट हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक त्यागी: नई IPL सनसनी के कायल हुए बुमराह और स्टेन, तारीफ में कही ये बात

दिल्ली अगर ये मैच जीत जाती है तो वह आईपीएल प्वाइंट टेबल के टॉप पर पहुंच जाएगी. दिल्ली टीम की कप्तानी ऋषभ पंत कर रहे हैं. वहीं, हैदराबाद की कप्तानी केन विलियम्सन कर रहे हैं.

केन विलियम्सन के लिए ये टूर्नामेंट अब चुनौती बन गई है. अगर टीम को प्लेऑफ में जगह चाहिए तो टीम को अब सारे मैच जीतने होंगे.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम: एस धवन, पी शॉ, एस अय्यर, आर पंत, एम स्टोइनिस, एस हेटमायर, ए पटेल, आर अश्विन, के रबाडा, ए खान, ए नॉर्टजे

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम: डी वार्नर, डब्ल्यू साहा, एम पांडे, के विलियमसन, के जाधव, जे होल्डर, ए समद, आर खान, बी कुमार, एस शर्मा, के अहमद

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड ने रद्द की PAK सीरीज, इल्जाम भारत और अमेरिका पर लग रहे