इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) टूर्नामेंट के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने बड़ा फैसला लिया है. इसके मुताबिक, डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया है. अब उनकी जगह पर केन विलियमसन को टीम की कप्तानी सौंपी गई है. अब IPL के आगामी मुकाबलों में हैदराबाद की ओर से विलियमसन टीम की कप्तानी करेंगे.

आपको बता दें, IPL 2021 में हैदराबाद ने 6 मैंचों में केवल एक मैच में जीत हासिल की है और प्वाइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ेंः क्रिकेटर अश्विन के घर में 10 सदस्य कोरोना से संक्रमित, पत्नी ने किया ट्वीट

SRH टीम की कप्तानी के बदलाव के बारे में टीम ने ट्विटर पर जानकारी दी है. इसके साथ ही एक प्रेस रिलीज जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि, सनराइजर्स हैदराबाद यह घोषणा करना चाहता है कि केन विलियमसन रविवार के मैच के लिए और आईपीएल 2021 के शेष मैचों के लिए कप्तानी संभालेंगे. टीम मैनेजमेंट ने यह भी निर्णय लिया है कि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कल के मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेंगे.

आपको बता दें, डेविड वार्नर की अगुवाई में हैदराबाद ने साल 2016 में IPL ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था. लेकिन इस सीजन में टीम संघर्ष करती नजर आ रही है. वहीं वॉर्नर इस सीजन में अब तक 6 मैचों में 193 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ेंः Election Results: सुप्रीम कोर्ट ने मतगणना के लिए क्या आदेश दिए, 10 प्वाइंट्स में जानें