इंडियन प्रीमियर लिग (IPL 2021) का 42वां मैच मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया. मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए और 136 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे मुंबई की टीम ने 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया और 6 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया. मुंबई की ओर से सौरभ तिवारी और हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त बल्लेबाजी की.

यह भी पढ़ेंः IPL के आखिरी दो मचै एक ही समय मे खेले जाएंगे, 25 अक्टूबर को होगी नई टीमों की घोषणा

पंजाब की टीम की ओर धीमी शुरुआत की गई थी. कप्तान केएल राहुल ने 21 रनों की पारी खेली वहीं, मणदीप ने 15 रन बनाए. गेल केवल 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि इसके बाद मार्कराम ने पारी को संभाली और 42 रन बनाए. वहीं पूरन 2 रन बनाकर आउट हो गए. दीपक हुडा ने 28 रन, हरप्रीत ने 14 रन और नाथन ने 6 रन बनाकर टीम का स्कोर 135 तक पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंः इंजमाम-उल-हक को पड़ा दिल का दौरा, लाहौर के अस्पताल में भर्ती हैं

वहीं, मुंबई की टीम की अच्छी शुरुआत नहीं हुई. कप्तान रोहित शर्मा महज 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. डी कॉक ने 27 रन बनाए वहीं, सूर्यकुमार यादव शून्य पर आउट हो गए. इसके बाद सौरभ तिवारी और हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभाला और मैच को जीत तक पहुंचा दिया. सौरभ ने 45 रन बनाए वहीं, हार्दिक पांड्या ने नाबाद 40 रन बनाए. किरण पोलार्ड ने नाबाद 15 रन बनाए.

यह भी पढ़ेंः कौन है विराट का अनजान खिलाड़ी, जिसने आते ही बना डाला अनोखा IPL रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस की इस जीत के बाद प्लेऑफ के लिए उम्मीद जगी है. हालांकि, मुंबई इंडियंस अगर सारे मैच लगातार जीत जाती है तो वह प्लेऑफ में पहुंच पाएगी. मुंबई 10 प्वाइंट के साथ अब प्वाइंट टेबल में 5वें स्थान पर पहुंच गई है. मुंबई ने 11 मैच में अब तक 5 मैच जीते हैं. वहीं, पंजाब के लिए राह अब मुश्किल हो गई है.

यह भी पढ़ेंः कौन हैं वेंकटेश अय्यर? IPL 2021 में KKR के लिए ताबड़तोड़ रन बटोर रहे हैं