दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग यानी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के दूसरे पड़ाव की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है. इस तारीख का इंतजार दुनियाभर के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को है. आईपीएल 2021 को सिर्फ 29 मैचों के बाद ही भारत में आई कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते स्थगित करना पड़ा था लेकिन अब इसका दूसरा हाफ यूएई में शुरू होने वाला है.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. जिसमें धोनी का लुक और उनका हरफनमौला अंदाज देख लोग चकित रह गए है. इस वीडियो में धोनी कहते नजर आ रहे हैं कि आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में तूफान आने वाला है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली और रोहित शर्मा का याराना सोशल मीडिया पर वायरल

धोनी का लुक देख आप भी रह जाएंगे दंग

दरअसल स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में कैप्टन कूल रंग-बिरंगे कपड़े पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके अतरंगी बाल चर्चा का विषय बन गए हैं. शांत व्यवहार के धोनी इस वीडियो में काफी मस्ती करते नजर आ रहे है.

यह भी पढ़ें: लॉर्ड्स टेस्ट: एंडरसन ने बुमराह से क्या कहा था, पता चल गया 

‘पहला हाफ तो बस झांकी है, पिक्चर अभी बाकी है’

इस वीडियो की शुरुआत में धोनी कह रहे हैं, "मेहरबान-साहिबान, आईपीएल के कदरदान. बच्चा पहलवान. इंटरवल के बाद आएगा दूसरे हाफ का तूफान. ड्रामा है, सस्पेंस है क्लाइमैक्स है. गब्बर है, हिटमैन है, हेलीकॉप्टर का टेकऑफ है. किंग है, प्लेऑफ है, सुपरओवर है. पहला हाफ तो सिर्फ झांकी है, आईपीएल के दूसरे हाफ का असली पिक्चर बाकी है." इस प्रोमो के बाद IPL 2021 के दूसरे हाफ के लिए फैंस की बेसब्री सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

देखें वीडियो- 

बता दें, इस दूसरे हाफ के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें यूएई पहुंच भी चुकी हैं. इसके साथ ही चेन्नई के खिलाड़ियों ने अपना क्वारंटीन पूरा करके दुबई में अभ्यास शुरू कर दिया है और कप्तान धोनी ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है. अगर चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है. 19 सितंबर को चेन्नई की टीम और आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी.

यह भी पढ़ें: खतरे में इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा, क्या तालिबान है कारण?