आईपीएल (IPL 2021) का 32वां मैच पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल के बीच खेला जाएगा. पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. वहीं, राजस्थान रॉयल पहले बल्लेबाजी करेगी. पंजाब की ओर से केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं. वहीं राजस्थान की टीम को संजू सैमसन संभाल रहे हैं.

आपको बता दें, दोनों ही टीम के बीच आईपीएल के दूसरे चरण में पहला मैच है. इसके साथ ही दोनों टीमों के पास काफी बड़ी चुनौती है. दोनों ही टीम मैच जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगाएगी.

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली ने अपने फैंस को फिर दिया झटका, IPL 2021 के नहीं करेंगे RCB के लिए ये काम

दरअसल, पंजाब और राजस्थान दोनों ही टीम आईपीएल के पहले चरण में ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई है. अगर आप प्वाइंट टेबल को देखें तो दोनों ही टीम टॉप 4 में नहीं है. ऐसे में दोनों को आईपीएल के प्लेऑफ में बने रहने के लिए आईपीएल के दूसरे चरण में मैच जीतना होगा. दोनों ही टीमों को मैच में जोर लगाना होगा.

प्वाइंट टेबल में अभी पंजाब सातवें स्थान पर है जबकि, राजस्थान इस टेबल में छठे स्थान पर बना हुआ है. दोनों टीमों ने अब तक 3-3 मैच जीते हैं और दोनों के प्वाइंट 6-6 हैं. हालांकि, पंजाब ने 8 मैच खेले है और राजस्थान ने अब तक 7 मैच टूर्नामेंट के खेले है.

यह भी पढ़ेंः MS धोनी को कैसे बना दिया टीम इंडिया का मेंटर? कानूनी पेंच में फंस गया BCCI

अब इस मैच में देखना है कि राजस्थान अपनी बढ़त को कायम रख पाता है या पंजाब राजस्थान को हरा कर उसे पीछे छोड़ेगा.

राजस्थान रॉयल्स की टीम: ई लुईस, वाई जायसवाल, एस सैमसन, एम लोमरोर, एल लिविंगस्टोन, आर पराग, आर तेवतिया, सी मॉरिस, के त्यागी, सी सकारिया, एम रहमान

पंजाब किंग्स की टीम: केएल राहुल, एम अग्रवाल, एन पूरन, ए मार्कराम, डी हुड्डा, एफ एलन, आई पोरेल, एच बराड़, एम शमी, ए राशिद, ए सिंह

यह भी पढ़ेंः T20 WC के बाद कोच नहीं रहेंगे Ravi Shastri, खुद की पुष्टि, कहा- जो चाहा, उससे ज्यादा हासिल किया