रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हरफनमौला क्रिकेटर शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट चटकाकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए थे. इसके जवाब में SRH की टीम 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी.

SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 37 गेंद में 54 रन की पारी खेली, लेकिन बाकी के बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाए. मनीष पांडे ने 38 रन बनाए, लेकिन उन्होंने इसके लिए 39 गेंद का सामना किया, जिससे टीम पर और दबाव पड़ा. RCB के लिए शाहबाज अहमद ने दो ओवर में 7 रन देकर तीन विकेट झटके. मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल ने 25-25 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Shahbaz Ahmed?

ग्लेन मैक्सवेल को 41 गेंद में 59 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैक्सवेल ने अपनी पारी में 5 चौके और तीन छक्के लगाए.

ग्लेन मैक्सवेल ने 41 गेंद में 59 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में आठ विकेट पर 149 रन तक पहुंचाया था. जैसन होल्डर की अगुवाई में सनराइजर्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. होल्डर ने 30 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि स्टार स्पिनर राशिद खान ने 18 रन देकर दो विकेट चटकाए.

ये भी पढ़ें: क्या ICSE Board Exams भी हुए हैं कैंसिल? जानें

आरसीबी के लिये मैक्सवेल ने सर्वाधिक रन बनाए और अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के जड़े. कप्तान विराट कोहली ने 33, शाहबाज अहमद ने 14 और काइल जैमीसन ने 12 रन का योगदान दिया. कोहली और मैक्सवेल के बीच 44 रन की साझेदारी हुई थी.

ये भी पढ़ें: CBSE Board Exam को लेकर क्या आया है फैसला, जानें सब कुछ