आईपीएल 2021 के 27वें मैच में कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) की आतिशी पारी के चलते मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आखिरी गेंद पर 4 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की दरकार थी और पोलार्ड ने डॉट, चार, चार, डॉट, छह और दो रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. मुंबई ने अपना सबसे बड़ा टारगेट चेस करने का नया रिकॉर्ड भी बनाया.

कायरन पोलार्ड ने 34 गेंद में 8 छक्के और 6 चौके की मदद से नाबाद 87 रन बनाने के साथ ही गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी चटकाए. पोलार्ड को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, "जब हम गेंदबाजी कर रहे तब हमारे गेंदबाज तेज गेंद फेंक रहे थे. उस पर रन बनाना आसान था इसलिए मैंने धीमी गेंदों का इस्तेमाल किया."

ये भी पढ़ेंः राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर, 25,219 नए केस, 412 की मौत

पोलार्ड ने कहा, "मुझे पता था गेंदबाज मेरे खिलाफ वाइड यॉर्कर गेंदों का इस्तेमाल करेंगे, लेकिन इस बार मैंने इसके लिए तैयारी की थी, जो मेरे काम आया."

उन्होंने कहा, "अंतिम ओवर में भी मैंने स्ट्राइक अपने पास रखा क्योंकि मैं चाहता था कि छह के छह गेंद खुद खेलूं जिससे हमारे जीतने की संभावना अधिक रहे."

 ये भी पढ़ेंः अदार पूनावाला ने कहा- 'दवाब के चलते पत्नी बच्चों के साथ लंदन आ गया'

ये भी पढ़ेंः सिर्फ एक ट्रिक और आप घर पर रख सकते हैं अपना ऑक्सीजन लेवल बैलेंस, जानें