इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 53वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी की और 6 विकेट पर 134 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब मैदान में उतरी और 13 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाकर जीत दर्ज की. पंजाब की जीत के हीरो कप्तान केएल राहुल हैं, जिन्होंने 98 रन नाबाद बनाए.य

यह भी पढ़ें: IPL रिटायरमेंट पर बोले एमएस धोनी- अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आऊंगा

केएल राहुल ने 42 गेदों पर 7 चौके और 8 छक्के लगाए हैं. मयंक अग्रवाल 12 रन बनाकर आउट हुए, शाहरुख खान 8 रन बनाकर आउट हुए. सरफराज खान खाता भी नहीं खोल पाए. चेन्नई के शार्दुल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. इस जीत के बाद पंजाब के 12 अंक हो गए और टीम प्वाइंट्लस टेबल में 5वें नंबर पहुंच गई है. इससे पहले फाफ डु प्लेसिस ने 76 रन की धमाकेदार पारी खेली और इसके दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2 ओवर में 6 विकेट के नुकासन पर 134 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: 'कश्मीर एक्सप्रेस' उमरान मलिक का पूरा बायोडाटा देखें, कुछ दिन पहले तक नेट बॉलर थे

केएल राहुल की हाफ सेंचुरी

पंजाब के दमदार प्लेयर राहुल ने 8वें पारी की पहली गेंद पर अपना अर्धशतक पुरा किया. राहुल ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर संगल चुराकर आईपीए के इतिहास में अपना 27वां अर्धशतक लगाया. इस दौरान राहुल ने 25 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्के लगाए.

यह भी पढ़ेंः कौन है उमर अकमल? अमेरिका में लीग खेलने के लिए पाकिस्तान छोड़ा