बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने इलाज के लिए शॉर्ट ब्रेक की सूचना देकर फैंस को चौंका दिया. वह इन दिनों स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी को लेकर फैंस कयास लगाने लगे, जिस पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने स्टेटमेंट जारी किया कि अफवाहों के शिकार न बनें और संजू फाइटर हैं, इन परेशानियों से जल्द ही बाहर निकल जाएंगे.

संजय दत्त को लेकर अब इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट के साथ एक फोटो भी जोड़ी है, जिसमें संजय दत्त और इरफान खान की कैमेस्ट्री दिख रही है. इसके जरिए बाबिल ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वह संजय दत्त और उनके परिवार को उचित स्पेस दें, जिसकी उन्हें जरूरत है.

बाबिल ने इस पोस्ट में एक राज भी खोला. उन्होंने लिखा कि संजय दत्त ही पहले इंसान हैं, जिन्होंने मेरे पिता इरफान खान को कैंसर डिटेक्ट पर हमारा साथ दिया. उन्होंने हमें हर तरह की मदद का आश्वासन दिया. जब पिता का देहांत हुआ, तब भी वह हमारे परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहे.  मैं आपसे निवेदन करता हूं कि ये लड़ाई उन्हें बिना किसी मीडिया की आपाधापी के लड़ने दें. वह एक टाइगर और फाइटर हैं.

बाबिल ने इस पोस्ट के आखिर में लिखा कि बीता हुआ कल आपको डिफाइन नहीं करता बल्कि आप इससे सीखते हैं, बेहतर बनते हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि संजू बाबा इन मुश्किलों से फाइटर की तरह लड़कर बाहर निकलेंगे.