भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने ODI डेब्यू की पहली गेंद पर छक्का जड़कर सभी को अचंभित कर दिया. लेकिन ईशान किशन और टीम में उनके साथियों को पहले से ही पता था कि ईशान पहली गेंद पर छक्का मारने का प्रयास करने वाले हैं.

23 वर्षीय ईशान किशन  ने 'चहल टीवी' पर स्पिनर युजवेंद्र चहल से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने पिच पर कदम रखने से पहले अपने साथियों से कहा था कि वह अपने ODI करियर की पहली गेंद पर छक्का मारने जा रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि गेंदबाज कहां गेंद कराता है. 

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और ईशान किशन के प्रदर्शन से इन भारतीय खिलाड़ियों के पेट में दर्द हो रहा होगा

ईशान किशन ने चहल टीवी पर कहा, "मुझे पता था कि इस विकेट पर स्पिनर्स के लिए ज्यादा हेल्प नहीं है, इसलिए मुझे लगा कि ये सही मौका है कि पहली बॉल पर छक्का लगाऊं. मैं आप लोगों (ड्रेसिंग रूम) को बोल कर गया था कि मैं पहली गेंद पर छक्का मारने वाला हूं, भले ही गेंदबाज कोई भी हो और कहीं भी गेंद फेंके."  

बता दें कि ईशान किशन ने अपने डेब्यू ODI मुकाबले में 42 गेंद में 8 चौके और दो छक्के की मदद से 59 रन बनाए. ईशान ने अपने टी20 डेब्यू पर भी अर्धशतकीय पारी खेली थी. 

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के बल्लेबाजों ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया, जिसे जल्द भुलाना चाहेंगे भारतीय गेंदबाज!

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 262 रन बनाए थे, जिसका पीछा भारतीय टीम ने बड़ी आसानी से कर लिया. टीम इंडिया ने शिखर धवन के नाबाद 86, पृथ्वी शॉ के 24 गेंद में 43 और ईशान किशन के 42 गेंद में 59 रन की बदौलत ये मुकाबला 80 गेंद रहते 7 विकेट से जीत लिया. सूर्यकुमार ने भी 20 गेंद में नाबाद 31 रन की पारी खेली.  

ये भी पढ़ें:क्रिकेट वर्ल्ड कप में जब-जब भारत से भिड़ा है पाक, कूटा गया है, एक-दो नहीं बल्कि 12 बार