सोनू सूद के पीछे अब इनकम टैक्स विभाग की टीम लग गई है. सोनू सूद के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार को सर्वे किया था. जिसके बाद गुरुवार (16 सितंबर) को आईटी विभाग के अधिकारी छापेमारी करने पहुंचे हैं. सोनू सूद एक्टिंग करते हैं लेकिन उनके कई और भी कारोबार हैं. इनकम टैक्स के अधिकारी सोनू सूद के लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी के साथ हुए प्रॉपर्टी सौदे की जांच कर रहे हैं.

सोनू सूद पर आईटी विभाग की कार्रवाई के बाद उनकी संपत्ति को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. सोनू सूद ने हाल में कोरोना वायरस महामारी के दौर में सैकड़ों लोगों की आर्थिक रूप से मदद की है.

यह भी पढ़ेंः फिर सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम, जानें किस मामले में हो रही है जांच

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोनू सूद के पास करोड़ों की संपत्ति हैं. कहा जाता है जब वह मुंबई आए थे तो उनके पास महज 5500 रुपये थे. लेकिन आज वह करीब 130 करोड़ के मालिक हैं.

caknowledge.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर 2021 में सोनू सूद की कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपए (17 मिलियन डॉलर) है. सोनू अभी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं. उन्हें हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में काम के लिए जाना जाता है. ब्रांड एंडोर्समेंट उनकी इनकम का मेन सोर्स है.

सोनू सूद का अपने प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम है शक्ति सागर. ये उन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा है. बताया जाता है कि सोनू सूद फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपय फीस चार्ज करते हैं. इसके अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करते हैं.

यह भी पढ़ेंः सोनू सूद के घर IT विभाग की कार्रवाई को AAP ने बताया 'डराने की कोशिश', TMC भी बचाव में आईं

सोनू अपने परिवार के साथ अंधेरी के लोखंडवाला में 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं. इसके अलावा उनके पास मुंबई में दो और फ्लैट हैं. उनके गृहनगर मोगा में भी उनका एक बंगला है. उनका जुहू में एक होटल है. इसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान आइसोलेशन सेंटर बनाने के लिए खोल दिया था.

इसके अलावा सोनू के कार कलेक्शन में 66 लाख की मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, 80 लाख की ऑडी क्यू7 और 2 करोड़ की कीमत वाली पोर्श पनामा भी शामिल है.