बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काभी एक्टिव रहती हैं. वह अपने बार में हर अपडेट फैंस को देती हैं और फिल्म रामसेतु की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट किया. जैकलीन ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद से जैकलीन ने खुद से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शयेर की और बताया कि वह घर पर सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें: Covishield vaccine की कीमत क्या है? सीरम इंस्टीट्यूट ने जारी की रेट लिस्ट

जैकलीन फर्नांडिस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इन दिनों घर पर हूं. आप सभी लोग सुरक्षित रहें.' इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल गए और फैंस ने जमकर कमेंट भी किया. इससे आप देख सकते हैं कि श्रीलंकन एक्ट्रेस को भारतीय दर्शकों ने दिल से अपनाया है.

इससे पहले जैकलीन ने मिरर में देखते हुए सेल्फी ली थी और शेयर भी किया था. जैकलीन ने अपने कंधे के निचले हिस्से में हार्ट शेप वाली कैपिंग थैरेपी करवाई और इसमें वह व्हाइट कलर की ब्रालेट ड्रेस में हैं, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था आई एम हुक्ड. इस तस्वरी पर भ फैंस ने जमकर कमेंट किए थे.

ये भी पढ़ें: तीसरे फेज के ट्रायल में Covaxin की प्रभाव क्षमता 78 प्रतिशत रही: भारत बायोटेक

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस 2006 में मिस श्रीलंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. बॉलीवुड में इन्होंने फिल्म अलादीन (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद इन्होंने किक, हाउसफुल-2 जैसी कई फिल्मों में काम किया. जैकलीन की आने वाली फिल्म रामसेतु है जिसकी शूटिगं वह अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग अयोध्या में की जा रही थी लेकिन अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हुए और शूटिंग रोक दी गई.

यह भी पढ़ें- बिहार में 1 मई से 18 साल के ऊपर सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी