बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक माना जाता है. लेकिन क्या ये आपको पता है कि उनके साथ एक आर्श्चयजनक घटना हो चुकी है, जिसे जया बच्चन ईश्वरी घटना का संकेत मानती है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था.

अमिताभ बच्चन के साथ वह आश्चर्यघटना उस वक्त हुआ था जब वे कुली फिल्म की फाइट सीन के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें काफी दिनों तक आईसीयू में रखना पड़ा था. इसी दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसके बारे में जया बच्चन ने बताया है जिससे वह हैरान थीं.

यह भी पढ़ेंः भरी कोर्ट में जूही के फैन ने गाया 'घूंघट की आड़ से दिलबर का', जज की एक न सुनी

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में जया ने बताया था कि, अमिताभ बच्चन के कई ऑपरेशन के बाद भी वह ठीक नहीं हो रहे थे. तब डॉक्टरों ने कहा वह अमिताभ से मिल लें. क्योंकि डॉक्टरों के अनुसार अमिताभ का वह अंतिम समय था. डॉक्टरों ने कहा था अमिताभ के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है.

उन्होंने बताया कि जब मैं अमिताभ से मिलने अंदर गई तो उनके शरीर में हरकत नहीं थी. लेकिन तभी उनका अंगूठा हिला था. इसके बाद ही डॉक्टर भी हरकत में आए और इलाज शुरू किया और अमिताभ की जान बच गई.

यह भी पढ़ेंः जब Sunny Leone की वजह से मैं इंटरव्यू में फेल हो गया

हालांकि, जब जया वहां से बाहर हुई तो उन्हें पता चला की ये ईश्वरी घटना का संकेत था. जया ने आश्चर्यजनक खुलासा करते हुए बताया कि, जिस समय अमिताभ के पैर का अंगूठा हिला था उसी वक्त उनके बगल के कमरे में एक व्यक्ति की मौत हुई थी.

जया ने बताया वह तब और हैरान रह गई जब उन्हें पता चला कि जिस व्यक्ति की मौत हुई थी उसके जन्मदिन की तारीख और साल अमिताभ के जन्मदिन और साल से मिलती थी. जया ने कहा ये ईश्वरी घटना थी जिसके बाद अमिताभ बच्चन को नया जन्म मिला.

यह भी पढ़ेंः श्रेया घोषाल ने बेटे की पहली झलक शेयर करने के साथ बताया नाम