बॉलीवुड अदाकारा से नेता बनी जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के राज्यसभा में दिए गए बयान को लेकर उनपर निशाना साधा है. बता दें कि मंगलवार को बच्चन ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. उन्होंने सरकार से इसकी सुरक्षा करने और उसका साथ देने की मांग की.

बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग की तस्करी एवं व्यसन पर लोकसभा सदस्य रवि किशन और रनौत द्वारा दिये गये बयानों का हवाला देते हुए कहा, ‘‘ जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर (गंदा नाला) कहा है. मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं... मुझे वाकई बड़ा असहज लगा और शर्मिंदगी महसूस हुई जब कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो इसी उद्योग से आते हैं, ने बोला. मैं नाम नहीं ले रही। यह शर्मनाक है.’’ बच्चन ने कहा, ‘‘ जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है. ’’

जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता जया प्रदा ने रवि किशन का समर्थन करते हुए कहा, “मैं पूरी तरह से रवि किशन जी की ड्रग्स की लत से युवाओं को बचाने की टिप्पणियों का समर्थन करती हूं. हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है, हमें युवाओं को बचाने की जरूरत है. मैं सोचती हूं कि जया बच्चन इस मुद्दे पर राजनीति कर रहीं है.”

बता दें कि भाजपा सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया तथा इस दिशा में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी.

जया बच्चन के बयान के बाद रवि किशन ने ANI से कहा था कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया बच्चन आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है.मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना, जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा. भले मेरी जान चली जाए.