गायक जुबिन नौटियाल ने हाल ही में अपने प्रशंसक और कौन बनेगा करोड़पति 13 की विजेता हिमानी बुंदेला से आगरा में उनके घर पर मुलाकात की. आगरा की रहने वाली दृष्टिबाधित युवा शिक्षिका हिमानी बुंदेला 1 सितंबर, 2021 को कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 13) की पहली करोड़पति बनीं. शो में, हिमानी ने अमिताभ बच्चन के साथ साझा किया कि वह गायक जुबिन नौटियाल की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनसे एक बार मिलना चाहती हैं. हाल ही में जुबिन ने अपने गर्मजोशी भरे अंदाज में हिमानी के आगरा स्थित घर पर जाकर उन्हें सरप्राइज दिया.

यह भी पढ़ें: 'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना रनौत ने दी जयललिता श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें

सभी ने जताया प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जुबिन ने कहा कि ‘जब हिमानी ने मुझे वॉयस मैसेज भेजा तो मैं इम्प्रेस हो गया. मुझे पता था कि मुझे उससे मिलना है. जब मैं हिमानी से मिला तो वह बहुत गर्मजोशी और प्यार से से मिलीं. उनके परिवार ने बहुत प्यार जताया. इस खुशी को बताया नहीं जा सकता है कि कैसा महसूस कर रहा हूं.‘

पसंदीदा गाना भी गाया

जुबिन उनसे बतौर पत्रकार उनके आगरा स्थित घर पर मिलने आए थे. हिमानी के बगल में बैठे जुबिन उनके पास पहुंचे तो उन्हें लगा कि यह जुबिन है, पत्रकार नहीं. हिमानी को उनका गाना 'खुशी जब भी तेरी' बहुत पसंद है. इस मौके पर सिंगर ने अपना यह गाना भी गाया.

यह भी पढ़ें: एक्टर कुशाल टंडन ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया? सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी है वजह

एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में हिमानी को बताया गया कि रचित उनका इंटरव्यू लेने आया था. यह सोचते हुए कि वह रची से बात कर रही है, हिमानी कहती है कि उन्हें लगता है कि जुबिन नौटियाल दुनिया का सबसे अच्छा इंसान है.

देहरादून से आने वाले जुबिन नौटियाल इस समय बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं और उन्होंने "जिंदगी तो कुछ बता", "लो सफर," "तुम ही आना" जैसी कई हिट गाने गाए हैं.

यह भी पढ़ें: मशहूर रेसलर जॉन सीना ने दी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि, इंस्टाग्राम पोस्ट हो रहा वायरल