बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म, इनसाइडर-आउटसाइडर और इंडस्ट्री माफिया को लेकर बहस रूकने का नाम नहीं ले रही है. इंडस्ट्री के कुछ लोग इन मुद्दों पर एक दूसरे के साथ खड़े दिख रहे हैं तो कुछ लोग इसे बेतुका मुद्दा बता रहे हैं. हाल ही में एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में जाने-माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने इन मुद्दों पर अपना विचार रखते हुए कहा था, इंडस्ट्री में ऐसा कुछ भी नहीं है. ये केवल कुछ लोगों की रचनात्मक कहानियां हैं. इस बयान पर कंगना रनौत की तरफ से जवाब दिया गया है.

कंगना रनौत की ओर से ट्वीट कर कहा गया, 'नसीर जी एक महान आर्टिस्ट हैं, इतने महान आर्टिस्ट की गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं, इससे अच्छा तो मैं उनके साथ सिनेमा और पिछले साल हमारे क्राफ्ट पर हुई शानदार कन्वर्सेशन को देखूंगी जब आपने मुझे कहा था कि आप मेरी कितनी सराहना करते हैं.'

वहीं, कंगना की ओर से एक ट्वीट में कहा गया, 'शुक्रिया नसीर जी, आपने मेरे सारे अवॉर्ड और उपलब्धियों को तौल दिया, जो नेपोटिज्म के स्केल पर मेरे किसी भी बराबरी वाले प्रतिद्वंदियों के पास नहीं है. मैं इसकी आद‍ि हो चुकी हूं पर अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अन‍िल कपूर की बेटी होती तो भी क्या आप मुझे यही कहते'.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया है. कंगना इस मुद्दे पर बेबाक अंदाज में बोल रही हैं. वहीं, सुशांत को न्याय दिलाने की तरफदारी कर रही हैं.