3 मई की शाम पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद व्यापक पैमाने पर हिंसा देखने को मिली. इसमें कथित तौर पर झड़प और दुकानों को लूटे जाने के दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत होने की खबरें आईं और कुछ घायल भी हुए. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से विपक्षी कार्यकर्ताओं पर हमले की तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है. इसपर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और टीएमसी के समर्थकों के लिए गुस्से में कुछ बातें कही हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के 27 सालों के बाद पत्नी से अलग हो रहे हैं बिल गेट्स, ट्वीटर पर तलाक का ऐलान

कंगना रनौत ने कहा, 'मैं गलत थी, वह रावण नहीं हैं, रावण तो दुनिया का सबसे महान राजा था जिसने महान प्रशासक, विद्वान और वीणा वादक को अपने विषय में पूरी तरह सक्षम बनाया था. वह खून की प्यासी दानव ताड़का है जिसने भी उन्हें वोट दिया उन सभी के हाथ खून में रंगे हैं. बंगाल हिंसा.'

पश्चिम बंगाल में टीएमसी बहुमत से जीत गई है लेकिन जहां से ममता बनर्जी ने चुनाव लड़ा था उस क्षेत्र नंदीग्राम से वह हार गई हैं. उनके प्रतिद्वंदि शुवेंद्रु अधिकारी जीत गए हैं. इसके बाद सोमवार की देर शाम टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई और यह हिंसा के रूप में बदल गई. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर इसमें कई लोगों की जान गई हैं.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में कोविड-19 से रिकॉर्ड 448 मौत, 24 घंटों में आए 20 हजार से कम नए मामले

यह भी पढ़ें-RBI ने ICICI बैंक पर लगाया 3 करोड़ रुपये का जुर्माना, जानें वजह