बॉलीवुड में कोरोना वायरस ने आतंक फैलाया है और लगातार बड़े सितारे भी इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. अब इसमें कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है. कंगना ने इस बात की जानकारी खुद देते हुए कहा कि मुझे पता ही नहीं चला कि कब मेरी बॉडी में वायरस पार्टी करने पहुंच गए. 

यह भी पढ़ें- देश में लगातार तीसरे दिन आए 4 लाख से ज्यादा नए केस, 4187 मरीजों की हुई मौत

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु में लगा 2 हफ्तों का संपूर्णं लॉकडाउन, बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में जलन, थकावट और कमजोरी महसूस हो रही थी. सोच रही थी हिमाचल चली जाऊं लेकिन उससे पहले जब मैंने कल टेस्ट करवाया तो मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है, मुझे पता ही नहीं चला कब वायरस मेरी बॉडी में पार्टी करने लगे. अब जब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी, तो इसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दें. अगर आप इससे डर रहे हैं तो ये आपको और डराएगा. आइए कोविड को नष्ट करें और यह एक छोटे समय के फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है. अपना मनोबल बढ़ाएं. हर हर महादेव.'

बता दें, कंगना रनौत ने यह पोस्ट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, लेकिन ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के कारण बंद है. कंगना का यह अकाउंट स्थायी रूप से बंद कर दिया गया है और ट्विटर ने ऐसा तब किया था जब कंगना ने बंगाल हिंसा के ऊपर उन्होंने कमेंट किया था.

यह भी पढ़ें- COVID19: ऑक्सीजन की कमी से लोगों को मरने नहीं देंगे- दिल्ली सरकार

यह भी पढ़ें- कोरोना केवल फेफड़े की बीमारी नहीं, जानें विशेषज्ञों की राय

यह भी पढ़ें-NOIDA में कैसे मिलेगी ऑक्सीजन, जिला प्रशासन ने बनाई योजना