बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां वह सामाजिक मुद्दों के साथ ही अपनी फिल्मों के बारे में भी बात करती हैं. जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म थलाइवी का ट्रेलर आने वाला है जिसके बारे में कंगना ने बताया कि इसके लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है. इसके साथ ही कंगना रनौत इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज कर रही हैं बताया है और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'एक दिन बाद फिल्म थलाइवी का ट्रेलर आएगा. 20 किलोग्राम वजन बढ़ाकर घटाना और ये सब सिर्फ कुछ ही महीने में एक बहुत बड़ा चैलेंज था जिसे मैंने फेस किया. इस बेमिसाल फिल्म के लिए, इंतजार हो रहा है जो कुछ घंटे बाद पूरा हो जाएगा जया आप हमेशा रहेंगी.'

यह भी पढ़ें- नासा में काम करने वाली महिलाओं की बिंदी देखकर कंगना रनौत ने दिया ऐसा रिएक्शन, कही ये बात

बता दें, 20 मार्च को शेयर हुए एक मोशन पिक्चर वाले वीडियो में कंगना रनौत की तस्वीर है और उसमें लिखा है बस तीन दिन के बाद, थलाइवी ट्रेलर. वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जयललिता ने 17 साल की उम्र में डेब्यू किया था, जो सिनेमाघरों में 100 दिनों तक चली थी. अब तैयार हो जाओ सुपरस्टार की पॉलिटिकल लेजेंड की जर्नी के लिए, थलाइवी ट्रेलर तीन दिन बाद आएगा.' इसके साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत और डायरेक्टर ए एल विजय को टैग भी किया है. हालांकि ये बात कहीं नहीं लिखी है कि कंगना रनौत फैंस को तोहफा देंगी लेकिन 20 मार्च को ट्वीट हुए इस वीडियो में तीन दिन बाद यानी 23 मार्च का जिक्र है और इस दिन कंगना रनौत का जन्मदिन होता है.


यह भी पढ़ें- Holi 2021: होली पर भारतीय रेलवे ने कैंसिल कर दीं ये ट्रेने, देखें पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें- सैफ अली खान की अपने नवजात बेटे के साथ पहली तस्वीर सामने आई