अमेजन प्राइम पर 16 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव को लेकर हंगामा तेजी पकड़ रहा है. सोमवार को अलग-अलग जगह मेकर्स के खिलाफ शिकायतें दर्ज की जा रही थीं और लखनऊ में FIR दर्ज होने के बाद छानबीन के लिए यूपी पुलिस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हुई. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ट्वीट करते हुए मेकर्स से कई सवाल किए.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'माफ़ी माँगने केलिये बचेगा कहाँ? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चूअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar, है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की ?'

बता दें, कंगना रनौत हर मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखती हैं. इससे पहले वह अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट कर चुकी हैं. उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था, 'ग़द्दारी और वफ़ादारी ख़ून में भी होती है, मुझे खुशी है कि मैं अंदर उन योद्धाओं का खून है जो अखंड भारत की अखंडता के लिए लड़े थे. अगर मैं हिंदू न होती तो भी राष्ट्रवादी होना ही चुनती. हम वो नहीं जो अपनी ही थाली में छेद करें, जय हिंद.