बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक के बाद एक मुंबई को लेकर ऐसे बयान दिए हैं कि सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है. शिवसेना के नेता संजय राउत पर कंगना रनौत ने धमकी का आरोप लगाया है, इसके साथ ही अपने ट्वीट में लिख दिया कि मुंबई से उन्हें पीओके जैसी फीलिंग आ रही है. कंगना के इस बयान को काफी ट्रोल कर दिया गया, इसके बाद कंगना के मुताबिक उन्हें धमकियां मिल रही हैं. इस बात को कंगना ने अपने ट्वीट्स के जरिए बताया.

कंगना रनौत ने ट्वीट के जरिए बताई अपनी बात

संजय राउत के ट्वीट पर कंगना ने मुंबई को लेकर कुछ ऐसा जवाब दे दिया जो धमकी भरा लगा. इसके बाद दिल्ली से एक सांसद परेवश सिंह साहिब ने ट्वीट कर लिखा, 'किसी के पिता की जागीर है मुंबई? ये महाराष्ट्र में क्या हो रहा है?', इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने खुले शब्दों में इस बात का ऐलान ट्वीट के जरिए किया, कंगना ने लिखा, 'मैं देख रही हूं लोग मुझे मुंबई आने से रोक रहे हैं. तो मैंने अब फैसला लिया है कि इस हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करते ही समय बता दूंगी, किसी में हिम्मत है तो रोक ले.'

गौरतलब है कि कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपने लिए केंद्र सरकार और पीएम मोदी से सुरक्षा की मांग कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि वे बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में बहुत कुछ जानती हैं वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए. कंगना के इस बयान पर बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट किया और कंगना की बात पर गौर करने को कहा था. इसके बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार से सुरक्षा चाहिए, मुंबई पुलिस से उन्हें खतरा है.

एक के बाद एक कर रही हैं ट्वीट

कंगना के बयान पर कई बॉलीवुड सितारों ने भी नाराजगी जताई और कहा कि मुंबई ने उन्हें बहुत कुछ दिया उन्हें इस शहर का सम्मान करना चाहिए. कंगना रनौत ट्वीट के जरिए सबका जवाब भी दे रही हैं और मुंबई के प्रति अपनी भावना भी व्यक्त कर रही हैं. बता दें कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति बनाई हुई हैं और ट्वीट के जरिए अपनी बात भी रख रही हैं.