एक्ट्रेस कंगना रनौत अब किसानों के विरोध प्रदर्शन पर बेबाकी से बोल रही हैं, जिसे लेकर वह कई सेलीब्रिटीज के निशाने पर आ गई हैं. किसान आंदोलन पर कंगना ने ऐसा कुछ कह दिया जिससे वह सरगुन मेहता और हिमांशी खुराना जैसी सेलिब्रिटीज के निशाने पर आ गईं.

जानें कंगना ने क्या कहा?

कंगना ने ट्वीट किया कि शेम... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंक रहा है. उम्मीद करती हूं कि सरकार देश विरोधी ताकतों को लाभ लेने और शाहीन बाग जैसे दंगे करने की इजाजत नहीं देगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग बनाने की इजाजत न दें.

सरगुन मेहता ने दिया ये जवाब

इस पर मॉडल और अभिनेत्री सरगुन मेहता ने लिखा कि जैसे आपको अपनी बात कहने का हक है, इन्हें भी है. बस फर्क ये है कि आप बिना बात और मकसद के बोलती हैं और ये अपने हक के लिए लड़ रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने भी ये लिखा

वहीं हिमांशी खुराना ने लिखा- ओह तो अब वह नई स्पोक्सपर्सन हैं. बात को गलत एंगल देना कोई इनसे सीखे ताकि कल को ये लोग कुछ करें तो पहले से ही लोगों में वजह फैला दी कि दंगे क्यों हुए?

बता दें कि किसान कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और रास्ते बंद कर रहे हैं. इसी संबंध में आज कृषि मंत्री अमित शाह से भी मिले हैं. बातचीत से भी अभी तक कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है. किसानों का कहना है कि सरकार ये बिल वापस ले.