कुछ समय पहले कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिखा जिसमें जगन्नाथ पुरी जाने की इच्छा जताई थी. आज सुबह ही उनकी कुछ तस्वीरें ओड़िशा के जगन्नाथ पुरी से सामने आईं और इन सभी तस्वीरों में वह काफी खुश नजर आ रही हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अपनी जगन्नाथ यात्रा को डिस्क्राइब किया इसके साथ ही ट्विटर पर भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. कंगना रनौत ने तस्वीरें शेयर करते हुए कुछ बातें भी लिखी हैं जिससे आपका मन भी इस पवित्र तीर्थ स्थल पर जाने का कर सकता है.

कंगना रनौत ने लिखा, 'हमने हमेशा कृष्णा के साथ राधा या रुकमणी को देखा है लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्णा के साथ उनके भाई-बहन बलराम और सुभद्रा (अर्जुन की पत्नी, अभिमन्यू की मां) को देखा. उनके हृदय चक्र की धड़कनों की ऊर्जा से पूरी जगह हील करने वाली और सुकून देने वाली मिठास से भरी है.' इसके पहले वाले ट्वीट में कंगना ने एक भजन की दो लाइनें लिखीं, 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी हे नाथ नारायण वसुदेव, हे नाथ नारायण वासुदेव हे नाथ नारायण वासुदेव.'

पूरा देश क्यों बोल रहा है 'Shweta mic band karlo'?, दरअसल बात ही कुछ ऐसी है

बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके बीच ही जब उन्होंने Koo Application पर मौजदूगी बनाई वो भी अपने फैंस को बता दिया है. कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी भी रिलीज के लिए तैयार है और इस साल हो सकता है कि उनकी दो फिल्में रिलीज हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें- छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती पर जानें इनका रोचक इतिहास