बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. कंगना को सोसिला मीडिया यूजर्स का ये रवैया बिलकुल भी बर्दास्त नहीं हुआ और उन्होंने ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई है. कंगना ने ट्रोल करने वालों से कहा है कि वह धर्म पर चलें, लेकिन उसके ठेकेदार नहीं बने. 

ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए कंगना ने ट्वीट किया, "कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, ख़ून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा? तुम्हारी तो फट जाएगी और ख़ुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो.... जय श्री राम."

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह ग्रे स्कार्फ पहने हुए हैं. 

बता दें कि कंगना रानौत ने बिकिनी में जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी उसमें वह मेक्सिको में समंदर किनारे धूप सेंकती हुई नजर आ रही थीं. थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों. मैं अपनी ज़िंदगी में जिस सबसे ज्यादा एक्साइटिंग जगह पर गई हूं वह मैक्सिको है. खूबसूरत, लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल. ये मैक्सिको के छोटे से आईलैंड टुलुम की एक तस्वीर है."