बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर को देखकर कंगना के फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और कंगना ने भी कुछ फनी बातें लिखी हैं. कंगना रनौत की मां को किचन में काम करते हुए ठंड लगी तो उन्होंने धूप में अपना किचन बना लिया और खाना बनाने लगीं. इसी तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कुछ अलग ही बातें फनी इमोजी के साथ लिखी हैं.

तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'मां से बात की, उन्होंने कहा कि किचन में बहुत ठंड लग रही थी तो आज बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बनाया है. मैं बहुत उत्साहित हूं, जब मैंने ये देखा तो हंसना रोक नहीं पाई. देसी जुगाड़ के आगे कोई जुगाड़ काम नहीं आता. मेरी मां को इस संसाधनपूर्ण आविष्कार के लिए मुझे उनपर गर्व है.'

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम हो रहा है. यह फिल्म दिग्गज कलाकार और राजनेता जयललिता की बायोपिक है, इसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया है. इसके अलावा उनकी फिल्म धाकड़ भी जल्द ही रिलीज होगी, जिसके पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे.