बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी फिल्म थलाइवी की रिलीज के बाद वह द कपिल शर्मा शो के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंची. इस दौरान कंगना रनौत से कपिल शर्मा ने पूछा कि इतनी सारी सिक्योरिटी के लिए क्या करना होता है तो इसपर कंगना ने जवाब दिया कि सच बोलना होता है. इसके अलावा कंगना रनौत इस एपिसोड में खूब मस्ती करती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Super Dancer 4: 'रॉकी' के पहले शॉट पर संजय दत्त की हो गई थी बुरी हालत, शो में बताया किस्सा

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'गणेश वंदन से करेंगे लोगों के चेहरे पर मुस्कान के कार्य की शुरुआत, और इस कार्य में हमारे साथ होंगी द वन एंड ओनली कंगना रनौत.'

वीडियो में कपिल शर्मा कंगना से पूछते हैं कि आपके पास जो सिक्योरिटी है उसे पाने के लिए क्या करना चाहिए. तो इसके जवाब में कंगना रनौत कहती हैं कि इसके लिए सच बोलना पड़ता है. इसके साथ ही पूरे एपिसोड में कंगना कपिल शर्मा के सभी सवालों के जवाब बेबाकी के साथ देती हैं. 

यह भी पढ़ें: पापा जैकी ने टाइगर श्रॉफ के करियर को लेकर कही ये बात, बोले- मुझे उसपर गर्व है

बता दें, कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसमें कंगना रनौत ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और दिवंगत राजनेता जयललिता के जीवन पर आधारित है. फिल्म के लिए कंगना ने खूब मेहनत की थी और अब लोग उनके काम को पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', यूजर के ऐसे ट्वीट पर टोनी कक्कड़ ने दिया ये जवाब