छोटे पर्दे के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए एक शुभ समाचार दे दिया है. ये गुड न्यूज उनके नये प्रोजेक्ट को लेकर है जो उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ फिक्स किया है. वीडियो में कपिल शर्मा ने बताया कि वह नेटफ्लिक्स पर जल्द ही डेब्यू करने जा रहे हैं और अपने फैंस के साथ वो कभी भी टीवी, मोबाइल और लैपटॉप में कनेक्ट हो सकते हैं.

कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अफवाहों पर भरोसा मत करिए दोस्तों, सिर्फ मेरे पर विश्वास रखिए. मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं. यह शुभ समाचार है.'

कपिल शर्मा काफी समय से सोशल मीडिया पर सस्पेंस के साथ कहते आ रहे हैं कि जल्द ही वह गुड न्यूज देने वाले हैं. इससे कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल शर्मा दूसरा बेबी की उम्मीद कर रहे हैं और वह गुड न्यूज इसी से जुड़ी होगी. कई सेलिब्रिटी ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर इसके लिए बधाई भी दे दी थी लेकिन अब इसपर से पर्दा उठ गया है.

बता दें, कपिल शर्मा की अनन्या नाम की एक साल की बेटी है. उन्होंने साल 2018 में अपनी पुरानी दोस्त गिन्नी के साथ शादी की थी. फिलहाल कपिल अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' ही होस्ट कर रहे हैं लेकिन अब वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- सौरव गांगुली के फैंस के लिए खुशखबरी, तबीयत में आया सुधार, इस दिन मिल सकती है छुट्टी