बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को सात फेरे लिए और अब दोनों पति-पत्नी हैं. दोनों ने अपने परिवार और नजदीकी मित्रों की मौजूदगी में अलीबाग के एक रिजॉर्ट में शादी की है. इस शादी में करण जौहर भी शामिल हुए. देर रात करण जौहर ने दो तस्वीरों के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा और वरुण धवन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

करण जौहर ने लिखा, 'जब मैं ये पोस्ट लिख रहा हूं तो कई भावनाओं और यादों से भर गया हूं. मुझे अभी भी याद है गोवा में एक बच्चा था. लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक अलग ही अंदाज था उसमें. वह सेल्युलाइड पर विस्फोट का इंतजार कर रहा था. कुछ सालों के बाद उसने मेरी फिल्म माई नेम इज खान के असिस्टेंट के रूप में काम किया. मैंने चुपचाप उसके दृढ़ निष्का को देखा और यह भी देखा कि वह कितना खुश मिजाज लड़का है. जब उसने मेरे सामने कैमरा पहली बार किया तो मैंने उसके लिए प्यार और देखभार करना शुरू कर दिया. सोच लिया कि माता-पिता के रूप में इसे आगे बढ़ाऊंगा. वो भावना आज पूरी हो चुकी है क्योंकि मैंने अपने वुण को अग्नि के सामने फेरे लेते हुए देखा है. मेरा बेटा आज बड़ा हो गया है और अपने जीवन में आगे बढ़ने के लए बिल्कुल तैयार है. मेरे प्यारे वरुण और नताशा को बधाई, मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा आप दोनों के साथ है..लव यू.'

बता दें, करण जौहर ने वरुण धवन को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में लॉन्च किया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी और इसके बाद करण जौहर ने वरुण धवन के साथ हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कलंक जैसी फिल्मों में काम किया.