बहुत समय से लोगों की नजरें करीना कपूर खान की डिलीवरी पर थी और अब इंतजार खत्म हो गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बेबी बॉय यानी लड़के को जन्म दिया है. मुंबई के एक अस्पताल में एक बार फिर बेटे को जन्म देने की खुशी परिवार में होगी ही मगर पारिवारिक घोषणा से पहले करीना के खास दोस्त मनीष मल्होत्रा ने इसकी जानकारी दी और ट्वीट के जरिए बधाई दी.

बॉलीवुड के मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बधाई हो मेरे प्यारी करीना कपूर खान और फैबुलस सैफ अली खान.'

ये भी पढ़ें: करीना अपने बेटे का नाम Osama रखे या औरंगजेब, तय करने वाले आप कौन?

वहीं करीना कपूर की कजिन सिस्टर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर लगाई है जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर और आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. उसमें रिद्धिमा ने लिखा It's Boy. हालांकि करीना कपूर और सैफ अली खान की तरफ से कोई घोषणा नहीं हुई है.

बता दें, साल 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की थी और शादी के करीब 4 सालों के बाद यानी साल दिसंबर, 2016 उन्होंने एक बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था. करीना कपूर अक्सर तैमूर के प्रति अपना प्यार और तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं सैफ अली खान की बात करें तो यह सैफ का चौथा बच्चा होगा, उनके तीन बच्चे सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान हैं.

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में बाग़ी राजपूत थीं कंगना रनौत, पिता को पलटकर थप्पड़ मारने की बात कबूल की