बॉलीवुड सितारों को सोशल मीडिया पर आजकल खूब ट्रोल किया जा रहा है. बीते दिनों सीता माता का किरदार निभाने को लेकर करीना कपूर खान खूब ट्रोल हुई लेकिन अब एक्ट्रेस इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि फिल्म सीता में लीड रोल प्ले करने और किरदार के लिए मोटी फीस उन्होंने मांगी है या नहीं. करीना कपूर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कई बातें कही हैं. करीना ने ये बातें एक इंटरव्यू में बताई हैं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता ने 'शर्म' वाले पुराने पोस्ट को किया डिलीट, अब बोलीं- 'जियो और जीने दो'

पिछले दिनों खबरें आई थीं कि करीना कपूर खान ने फिल्म में सीता माता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये फीस मांगी है. मगर अब करीना ने इस सभी बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कई बातें कही हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, करीना कपूर खान ने इस बारे में कहा कि उन्होंने वही मांग की है जो वे चाहती हैं. करीना कपूर खान ने कहा, 'कुछ साल पहले तक पुरुष और महिलाओं को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने के बारे में बात भी नहीं की जाती थी लेकिन अब इसपर खुलकर बातें होने लगी हैं. मैं बताना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुष के बराबर सम्मान मिलना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: Nia Sharma के डांस मूव्स देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, वायरल हो रहा वीडियो

करीना ने आगे कहा, 'बात मेरी डिमांड्स की नहीं है यहां बात महिलाओं के सम्मान की है. मेरा ऐसा मानना है कि अब चीजों में बदलाव आना चाहिए.' बता दें, पौराणिक फिल्म सीता का निर्देशन अलौकिक देसाई करने वाले हैं और इसके लिए करीना कपूर खान को 8 से 10 महीने की ट्रेनिंग करनी होगी. हालांकि जो फीस एक्ट्रेस ने मांगी है उसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया था जिसका जवाब एक्ट्रेस ने दिया कि वह हर महिलाओं का सम्मान जरूरी है.

यह भी पढ़ें: BB OTT: अक्षरा सिंह ने बीते दिनों को किया याद, बोलीं- तेजाब की बोतल लेकर पीछे पड़े थे लोग