बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिरयानी की तस्वीर शेयर की है. ये बिरयानी उन्हें एक्टर प्रभास ने भेजी है और ये तस्वीर स्टोरी में लगाते हुए करीना कपूर ने लिखा है कि अगर बाहुबली ने भेजी है तो अच्छी ही होगी. इस स्टोरी को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और बिरयानी लवर्स को ज्यादा पसंद आ रहा है. आपको बता दें प्रभास और सैफ अली खान साथ में फिल्म आदिपुरुष में काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान और करीना इस Valentine Day पर करेंगे रोमांस? रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी को सेयर करते हुए लिखा, 'चलो खाते हैं, जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे तो यह जरूर सबसे अच्छा होगा. थैंक्यू प्रभास, इस खाने के लिए.' 

करीना कपूर की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट.

साथ ही करीना ने अपने पोस्ट में फिल्म का नाम आदिपुरुष को भी टैग किया है. इस लजीज खाने को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना ने प्रभास के इस स्वीट जेस्चर का आनंद लिया होगा. फिल्म आदिपुरुष हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामायण के आधार पर बनाई जा रही है. फिल्म में भगवान राम के किरदार में प्रभास नजर आएंगे तो वहीं सैफ अली खान रावण का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: Daughter's Day: 'पापा' के पोस्ट पर बेटी श्वेता बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो रहा वायरल

बता दें, करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी Valentine Day 2022 के मौके पर रिलीज हो सकती है. करीना कपूर ने एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है. करीना ने बताया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तो अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की इजाजत दे दी है. अब इस वैलेंटाइन लाल सिंह चड्ढा भी आएगी. करीना कपूर के पास इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वह जल्द ही काम शुरू कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: 'दिल गलती कर बैठा है' रिलीज होते ही छा गया, जुबिन नौटियाल का ये गाना हो रहा है वायरल