देश में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण ने करवट ली है और इसमें सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस महाराष्ट्र से आ रहे हैं. बॉलीवुड में भी कई सितारे संक्रमित हो चुके हैं जिसमें अब एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी जुड़ गया है. कार्तिक ने एक पॉजिटिव मार्क तस्वीर शेयर करते हुए अपने संक्रमित होने की खबर दी है.

कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है. कार्तिक के इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. कार्तिक आर्यन ने ये जानकारी फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी है.

यह भी पढ़ें- 'मस्जिद में गाते थे पिता', प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर ट्विटर पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

बता दें, कार्तिक आर्यन से पहले बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, नीतू कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर भी कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नये केसों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है और ऐसे में सरकार ने कई सख्त कदम उठाते हुए नाइट कर्फ्यू, कुछ शहरोंं में आंशिक लॉकडाउन और राज्य के सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे. उनकी फिल्मों में भूल भुलैया अहम फिल्म है लेकिन अब संक्रमित होने के बाद कार्तिक घर पर भी क्वारंटीन हो गए हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में खुद का ख्याल रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र और पंजाब के अलावा इन राज्यों में 31 मार्च तक स्कूल हुए बंद, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत को हुआ कोरोना, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कही ये बात