सोशल मीडिया पर कई दावे हो रहे हैं कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सगाई कर ली है. इंस्टाग्राम, ट्विटर और बॉलीवुड समाचार को साझा करने वाले कई पेजों ने दावा किया कि विक्की और कैटरीना ने कल रात अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सगाई कर ली हैं.

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना की सगाई की खबर वायरल! फैंस ने जताया सलमान के लिए दुख

इसी बीच पिंकविला की खबर के मुताबिक, 'कटरीना और सलमान को कल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रूस के लिए निकलना था, लेकिन कुछ वजहों से उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई. तो वो लोग आज रूस के लिए रवाना होंगे. वहीं खबर के मुताबिक कटरीना की मां भी अभी चेन्नई में हैं तो ज़ाहिर है एक्ट्रेस अपने परिवार की गैरमौजूदगी में तो सगाई नहीं करेंगी.' वहीं कटरीना की टीम की तरफ से फोटोग्राफर विरल भयानी को कॉल कर के इन खबरों को गलत बताया गया है.

सगाई की अफवाहों को ठंडा करते हुए कैटरीना की टीम ने कहा कि वह इस समय मुंबई में भी नहीं हैं. 38 वर्षीय अभिनेत्री इस समय रूस में अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहीं हैं, जिसमें उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं. तो वहीं विक्की की टीम ने कहा कि वह पुडुचेरी में 'मिस्टर लेले' की शूटिंग कर रहे थे और कुछ दिन पहले ही मुंबई लौटे थे.

यह भी पढ़ें: 'धर्मात्मा' से लेकर 'खुदा गवाह' तक इन फिल्मों की शूटिंग अफगानिस्तान में हुई, देखें लिस्ट

सगाई की अफवाहों को तो दोनों अभिनेताओं की टीमों ने खारिज कर दिया है, लेकिन इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता की दोनों को ही कई मौकों पर सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया है. हाल ही में कैट और विक्की को 'शेरशाह' के प्रीमियर में एक साथ शिरकत करते देखा गया था.

बता दें, कैटरीना फिलहाल सलमान और इमरान हाशमी के साथ मनीष शर्मा की 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रही हैं. वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी. तो वहीं विक्की इन दिनों आदित्य धर की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत सहित इन सेलिब्रिटीज ने अफगानिस्तान के दर्द पर दुख जताया, देखें