कौन बनेगा करोड़पति-13 पर, प्रतियोगी हिमानी बुंदेला ने अमिताभ बच्चन के साथ साझा किया कि गायक जुबिन नौटियाल उनके सबसे पसंदीदा हैं. यह खुलासा बॉलीवुड के एक गाने से जुड़े 20,000 रुपये के सवाल के बाद हुआ. आज रात के एपिसोड के दौरान जहां जुबिन के बारे में कोई जिक्र नहीं किया गया, वहीं शो के होस्ट बिग बी ने उन्हें एक सरप्राइज दिया.

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

शो के निर्माताओं और दिग्गज अभिनेता ने हिमानी की जुबिन से बात कराई. अमिताभ ने गायक को फोन मिलाया और हिमानी को सरप्राइज दिया. शुरुआत में, हिमानी को जुबिन की आवाज पहचानने में दिक्कत हुई, लेकिन जैसे ही सिंगर ने गाना शुरू किया, हिमानी अपनी उत्तेजना को रोक नहीं पाई और साथ में थिरक उठी. जुबिन की बात सुनकर वह बहुत खुश हुई और इसे अब तक का सबसे अच्छा उपहार बताया. सिर्फ हिमानी ही नहीं, बल्कि उनके माता-पिता ने भी इस सरप्राइज़ की के सराहना की.

बचपन में अपनी आंखों की रोशनी खोने वाली हिमानी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी आंखों की रोशनी खो दी. हिमानी ने खुलासा किया कि वह 11वीं कक्षा में थी जब ट्यूशन क्लास से लौटते समय एक बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी और उनके पैर से खून बहने लगा. उसकी शारीरिक जांच के दौरान, परिवार ने पाया कि हिमानी को देखने में तकलीफ ही रही है.

यह भी पढ़ें: फराह खान ट्रोलर्स पर भड़कीं, बोलीं- नेपोटिज्म से दिक्कत है तो SRK की बेटी को क्यों फॉलो करते हो? 

हिमानी ने आगे कहा कि संघर्ष के बावजूद, उनकी आत्मा अनिर्वचनीय रही है और बताया कि 1 करोड़, जो उन्होंने शो में जीते हैं उनका उपयोग वो कैसे करेंगी.

हिमानी कहती हैं, "मैंने दो से तीन काम करने के बारे में सोचा है. मैं प्रतिस्पर्धी उद्देश्यों के लिए एक कोचिंग सेंटर शुरू करना चाहती हूं. अलग-अलग कक्षाएं नहीं होंगी. हम सभी को एक कक्षा में पढ़ाएंगे, वो भी यूपीएससी स्तर का. इसके अलावा, मेरे पिता COVID-19 के कारण अपनी नौकरी खो दी है. इसलिए अपने माता-पिता के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए, वित्तीय सुरक्षा के लिए, मैं एक छोटा व्यवसाय स्थापित करना चाहती हूं."

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?