बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फराह खान कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन के शुक्रवार स्पेशल में आए. यहां इन्होंने दो अलग-अलग चैरिटी के लिए खेला और यहां से 25 लाख रुपये जीतकर गईं. शो के दौरान दीपिका ने अमिताभ बच्चन से बताया कि जब वह डिप्रेशन के दौर में थीं तब उनके साथ क्या-क्या हुआ और उस समय उनकी जीने की इच्छा भी खत्म हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें: मामा की साली से कैसे हुई गोविंदा की शादी? सुनीता आहूजा ने सुनाया किस्सा

10 सितंबर की रात केबीसी में दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के सामने बताया कि वह साल 2014 में डिप्रेशन की शिकार हो गई थीं. जब बिग बी ने पूछा कि उस दौरान उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा तो इसपर दीपिका ने बताया कि डिप्रेशन के दौरान उन्हें किसी से मिलने का मन नहीं करता था, शूट के बाद वैन में वह रोती थीं, बाहर निकलने का मन नहीं करता था साथ ही दीपिका ने कहा कि उनकी जीने की इच्छा भी खत्म हो चुकी थी.

दीपिका पादुकोण ने कहा, 'साल 2014 में मैं डिप्रेशन में थी, इसके बाद मैंने एक मेंटल हेल्थ फाउंडेशन की शुरुआत की. यहां हम बीमारी से जुड़े लोगों की मदद करते हैं. मुझे ऐसा लगता था कि मुझे काम पर नहीं जाना है, मैं किसी को मिलना नहीं चाहती थी, मैं कुछ नहीं करना चाहती थी.'

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह

इसके बाद दीपिका ने काह जिसे सुनकर फराह खान और अमिताभ बच्चन हैरान रह गए. दीपिका ने कहा, 'डिप्रेशन के दौरान मेरी जीने की इच्छा भी खत्म हो चुकी थी.' दीपिका की ऐसी बातें सुनकर अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'हम सब प्रार्थना करते हैं कि आप स्वस्थ रहें और किसी भी ऐसी स्थिति में ना जाएं.'

बता दें, दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया. दीपिका ने अमिताभ बच्चन के साथ आरक्षण और पीकू जैसी फिल्में की हैं. इनकी आने वाली फिल्म इंटर्न है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

यह भी पढ़ें: Thalaivii में कंगना रनौत के अलावा इन एक्ट्रेसेस ने की हैं बायोपिक फिल्में, देखें लिस्ट