केबीसी के तेरहवें सीजन की 23 अगस्त को छोटे पर्दे पर वापसी हुई. एक बार फिर अमिताभ बच्चन क्विज शो की मेजबानी कर रहे हैं, जिसमें लाखों प्रतिभागी करोड़पति बनने की ख्वाहिश रखते हैं. आगरा की एक 25 साल की कंटेस्टेंट KBC के इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई है. उनका नाम हिमानी बुंदेला है, जैसा कि शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: KBC 2021, Offline Quiz, 30th August: केबीसी के ऑफलाइन क्विज में 30 अगस्त को पूछे गए सभी सवालों के जवाब

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की पहली करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला ने खुलासा किया है कि वह अपनी जीत का क्या करेंगी. हालाँकि यह एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है, प्रोमो वीडियो में यह दिखाया गया है कि उसने कम से कम 1 करोड़ जीते, और 7 करोड़ के प्रश्न का भी प्रयास किया.

हाल ही में, हिमानी ने अपने जीत के पल के बारे में बात की और साझा किया कि कैसे वह जीत की राशि का उपयोग करने की योजना बना रही है. उन्होंने कहा, "जब मैंने बिग बी की आवाज सुनी तो मैं दंग रह गई और उन्होंने कहा कि मैंने 1 करोड़ रुपये जीते हैं. मैं पूरी तरह से खाली हो गई. मैंने बस अपने दोनों हाथ उठाए और इस पल का जश्न मनाया."

यह भी पढ़ें: BB OTT: बिग बॉस के घर में नजर आएंगी सनी लियोनी, जानें कब होगी धमाकेदार एंट्री

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में आई हुई मेन और वीमेन हॉकी टीम भी हिमानी के इस एपिसोड को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और इस पूरी टीम ने हिमानी को 7 करोड़ के एपिसोड के लिए ‘आल द बेस्ट’ कहा है. सोनी टीवी ने शेयर किए हुए वीडियो मे हम देख सकते हैं कि हॉकी की टीम (Indian Men and Women’s Hockey Team) की तरफ से हिमानी को कहा गया है कि उन्होंने सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया के सामने एक उदाहरण सेट किया है कि किसी भी कमी के कारण हमें पीछे हटने की जरुरत नहीं है. हमें हार मानने की जरुरत नहीं है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इंडियन महिला और पुरुष हॉकी टीम के हमारे जाबाज खिलाडियों ने हिमानी बुंदेला का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें दिया एक प्यारा सा संदेश.

बता दें, हिमानी पिछले 10 सालों से शो के लिए कोशिश कर रही हैं, हिमानी, जो एक गणित शिक्षिका भी हैं, ने साझा किया कि शो में जितनी भी राशि जीती है, वह अलग-अलग विकलांगों के लिए एक कोचिंग सेंटर खोलने की योजना बना रही है. हिमानी ने कहा, "मैं प्रतिस्पर्धी उद्देश्यों के लिए एक कोचिंग सेंटर शुरू करना चाहती हूं. अलग-अलग कक्षाएं नहीं होंगी. हम सभी विकलांगों को एक कक्षा में पढ़ाएंगे, वो भी यूपीएससी स्तर का."

यह भी पढ़ें: BB OTT: प्रतीक के साथ नेहा हुईं रोमांटिक, मसाज लेते हुए बोलीं- घर जाकर डांट पड़ेगी