टोक्यो ओलंपिक में देश को गोल्ड दिलाने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचा है. भारत को लगभग 121 साल के ओलंपिक इतिहास में पहली बार भारत को ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में मेडल मिला. इसी वजह से आज देशभर में गोल्डन बॉय की चर्चा हर तरफ हो रही है और उन्होंने कई इंटरव्यूज में अपने संघर्ष की कहानी बताई. इस बार वह कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के शुक्रवार स्पेशल में नजर आएंगे. यह चर्चा जोरों पर हैं और इस शुक्रवार को आने वाले शुक्रवार स्पेशल में आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Indian Idol फेम शनमुख प्रिया? विजय देवरकोंडा ने दिया बड़ा मौका 

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति 13 में नीरज चोपड़ा अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे. इन दिनों ये खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है और  नीरज चोपड़ा को केबीसी 13 में देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. शो का टेलीकास्ट 17 सितंबर को होगा और इस एपिसोड की झलक 10 सितंबर के शुक्रवार स्पेशल वाले एपिसोड में दिखाया जा चुका है.

बता दें, 23 वर्षीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने 87.86 मीटर के थ्रो के साथ ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था. दक्षिण अफ्रीका के पोटचेफस्ट्रूम में जनवरी, 2020 में आयोजित एक इवेंट में 85 मीटर के ओलंपिक क्वालीफाइंग मार्क को तोड़कर उन्होंने कोटा हासिल किया.  नीरज चोपड़ा ने अपने 87.58 मीटर की बेस्ट थ्रो के बूते गोल्ड मेडल जीता. दूसरे नंबर पर चेक गणराज्य के VADLEJCH Jakub अपनी बेस्ट थ्रो 86.67 के साथ रहे और तीसरे स्थान पर भी चेक गणराज्य का ही कब्जा रहा. Vitezslav VESELY ने  अपनी सीजन बेस्ट 85.44 मीटर थ्रो के साथ ब्रॉन्ज मेडल जीता. 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से पूछा इतनी सिक्योरिटी के लिए क्या करें? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

#NeerajChopra #KBC13 #Entertainment #AmitabhBachchan