KGF Chapter 2 Teaser रिलीज हो गया है और काफी टाइम से इंतजार कर रहे फैंस इसपर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं. पहले यह टीजर 8 जनवरी को रिलीज होना था लेकिन फैंस की डिमांड पर इसे एक दिन पहले ही रिलीज किया गया. इस तरह से यश के फैंस इस टीजर को खूब सराह रहे हैं और सोशल मीडिया पर इस टीजर की धूम मच गई है.

'केजीएफ चैप्टर 2' के टीजर को रिलीज करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लिखा है, 'एक वादा जो किया गया था, उसे पूरा किया जा रहा है. रॉकिंग स्टार को जन्मदिन की बधाई. #KGF2Teaser...' इसके अलावा एक्टर यश ने भी इस टीजर को ट्वीट किया, जिसमें लिखा, 'केजी चैप्टर-2' का टीजर रिलीज हो गया, यहां'.

फिल्म के टीजर में आप संजय दत्त का अतरंगी लुक देख सकते हैं जबकि एक्टर यश फिल्मी किरदार रॉकी के अंदाज में सबका दिल जीत रहे हैं. फिल्म के टीजर में रवीना टंडन को भी दिखाया गया है, इसका मतलब केजीएफ चैप्टर-2 काफी एंटरटेनिंग होने वाली है. टीजर के अंत में बताया गया कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज होगी और यह वादा रखा गया है.

बता दें, 8 जनवरी, 1986 को कर्नाटक के हसन में यश का जन्म हुआ है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी लेकिन आज साउथ सिनेमा के साथ ही भारतीय सिनेमा के बेहतरीन सितारे बन चुके हैं. इनकी पिछली फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 काफी पॉपुलर हुई थी और यश ने हर भाषा के दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी. इस वजह से लोग उनकी फिल्म के दूसरे चैप्टर का इंतजार कर रहे थे जो अब टीजर रिलीज के साथ पूरा हुआ.