अभिनेत्री किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने अब अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक जगह दे दी है. यह पहली बार है जब उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक-दूसरे के साथ प्यार भरी तस्वीरें साझा की हैं. बीते रविवार को किम ने एक सुपर क्यूट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिएंडर पेस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: शहनाज ने बताई थी सिद्धार्थ के साथ अपनी शादी की प्लानिंग

इस तस्वीर में किम और लिएंडर एक साथ पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में जहां लिएंडर पेस किम को निहार रहे हैं वहीं किम कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस तस्वीर को किम और लिएंडर के फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. देखें, किम शर्मा का पोस्ट:

दरअसल, किम और लिएंडर के अफेयर की चर्चा तब शुरू हो गईं जब दोनों की गोवा वकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में दोनों गोवा के एक कैफे में साथ लंच करते नजर आ रहे थे. कथित बॉयफ्रेंड लिएंडर पेस के साथ उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद बेहद वायरल हुई थी और तस्वीरें वायरल होने के बाद अभिनेत्री भी इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही थी. हालांकि अभी तक दोनों ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई कॉमेंट नहीं किया है मगर दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें:  Birth Anniversary: यश जौहर की 'दोस्ताना' से लेकर 'कल हो ना हो' तक 5 यादगार फिल्में हमेशा रहेगी याद

किम शर्मा ने साल 2000 की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, प्रीति झंगियानी और शमिता शेट्टी शामिल थे. अभिनेत्री फिदा, कहता है दिल बार, तुम से अच्छा कौन है, नेहले पे देहला और मनी है तो हनी है जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार सुष्मिता सेन की ज़िंदगी रॉक्स में देखा गया था, जो 2006 में रिलीज़ हुई थी. अभिनेत्री ने एसएस राजामौली की मगधीरा में भी विशेष भूमिका निभाई, जिसमें राम चरण मुख्य भूमिका में थे.

यह भी पढ़ें:  Birthday Special: राकेश रोशन की लाइफ की वह अहम बातें जिसने बदल दी थी उनकी जिंदगी