टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने 9 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया है. इस बात की जानकारी खुद शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के जरिए दी. साल 2012 में दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. दोनों ने साल 2014 में एक बेटे का अपनी जिंदगी में स्वागत भी किया. जिसका नाम जोरावर है.

यह भी पढ़ें: शादी के 9 साल के बाद Shikhar Dawan पत्नी से हुए अलग, आयशा मुखर्जी ने बताई वजह

आयशा की मां ब्रिटिश हैं

आयशा के पिता बंगाली हैं और उनकी मां ब्रिटीश है. उनके माता-पिता भारत में ही मिले थे लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया में जाकर बस गए थे. आयशा का जन्म तो हिंदुस्तान में हुआ था लेकिन कुछ दिनों बाद ही आयशा ऑस्ट्रेलिया चली गई थी. फिर उनकी शिक्षा भी ऑस्ट्रेलिया में ही हुई. इस तरह उनके पास भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों की नागरिकता है.

आयशा ने लिखा- तलाक काफी गंदा शब्द था

आयशा ने तलाक के बाद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा और अपने मां बाप को मायूस कर रही हूं. मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान की भी बेइज्जती की है. तलाक काफी गंदा शब्द था."

यह भी पढ़ें: गांगुली ने 'कोहली ब्रिगेड' को बताया दुनिया की बेस्ट टीम, नेहरा बोले- यहां आप गलत हैं 'दादा'

फेसबुक से शुरू हुई लव स्टोरी

शिखर धवन और आयशा की लव स्टोरी फेसबुक के ज़रिए शुरू हुई थी. दरअसल शिखर धवन को फेसबुक पर आयशा की तस्वीर दिखी थी. जिसके बाद उन्होंने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. दोनों फेसबुक पर दोस्त बन गए जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए. इसके बाद दोनों ने देर नहीं की और शादी के बंधन में बंध गए. आयशा कई बार क्रिकेट मैच के दौरान शिखर धवन का समर्थन करने आती हैं. 

यह भी पढ़ें: गावस्कर ने अश्विन के संन्यास पर दिया बड़ा बयान, कहा- ENG के खिलाफ 5वां टेस्ट भी नहीं खेले तो…